लाखों की डकैती वो भी मंत्री जी के गाँव में - Pratapgarh Samachar

Breaking

शुक्रवार, 30 जून 2017

लाखों की डकैती वो भी मंत्री जी के गाँव में

जनपद में  सामान्य आदमी तो दूर कैबिनेट मंत्री के गाँव में भी बिना किसी डर के डकैती पड़ रही है। उत्तर प्रदेश राज्य श्रम मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के गाँव  में उनके घर से लगभग एक किलोमीटर की दूरी पर एक फॅमिली को बंधक बनाकर डकैतों ने लाखों रुपये का सामान, संपत्ति चुरा ले गए। भी तक पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया है।

बाघराय थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले चवकड़ ग्राम में प्रदेश के कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य का मकान (घर) है। यही मंत्री के भाई व परिजन रहते हैं। इसी गाँव के ठकुरैया मोहल्ले में लाल बहादुर सिंह का घर है। बुधवार रात वे वो अपने मकान में फॅमिली के साथ नींद में थे। तभी 6 बदमाश हथियार से लैश लेकर उनके मकान में सीढ़ी के रास्ते घुस आए। डकैतों ने पूरे परिवार को बन्दुक की नोक पर एक कमरे में बंद कर दिया।

बाद इसके डकैतों ने कमरों में रखा बॉक्स तोड़कर तीन किलो चांदी, लाखों की कीमत के सोने का गहने और 20 हजार रुपये नगदी उठा ले गए। लाल बहादुर सिंह  ने बताया कि बदमाशों की संख्या 6 थी और उनके साथ तमंचे भी था। जाते जाते डकैत घरवालों को धमकी देकर गए कि फोन पर पुलिस को बतया तो परिणाम बुरा होगा। सुबह गाँव वालो ने खोजा गाँव के मुख्य द्वार के निकट चोरी किया हुआ बक्सा और कुछ कपड़े पड़े मिले। बहुत  प्रयास के बावजूद चोरों का कोई सुराग हाथ नही लगा। मामले में लालबहादुर सिंह के पुत्र अभय प्रताप सिंह ने लिखित शिकायत पुलिस को दी है। पुलिस ने खबर लिखे जाने तक केस दर्ज नहीं किया था।