सड़क किनारे गड्ढे में मिला बुजुर्ग क शव, बाजार गए थे मोबाइल रिचार्ज कराने, नही आये घर - Pratapgarh Samachar

Breaking

मंगलवार, 15 अगस्त 2017

सड़क किनारे गड्ढे में मिला बुजुर्ग क शव, बाजार गए थे मोबाइल रिचार्ज कराने, नही आये घर


उदयपुर। मोबाइल फोन रिचार्ज कराने शाम को घर से निकला एक बुजुर्ग साइकिल क साथ पानी से लबालब गड्ढे में गिर पड़ा। इससे उसकी मौत हो गई। रात भर उसका लाश पानी में ही पड़ा रहा। सुबह राहगीरों ने पानी में पड़े बुजुर्ग के शव को देखा तो पुलिस को सूचना दी। लाश को पीएम के लिए पुलिस ने भेज दिया। वहीं दूसरी ओर मौत की कारण घर वाले बीमारी बता रहे हैं।

उदयपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले पूरे गुलाल रॉकी गाँव के रहिवासी 70 वर्षीय रामबली यादव रविवार की शाम साइकिल से रेहुआ लालगंज बाजार मोबाइल का रिचार्ज लेने गए थे। जब वो रात को घर नहीं आये तो उनकी पत्नी महरानी देवी ने तलाश शुरू की। आस पड़ोस के लोगो ने भी रामबली को बहुत खोजबीन की, मगर कुछ पता नहीं चला। सोमवार को सुबह गांव के निकट ही सड़क किनारे पानी भरे गड्ढे में बुजुर्ग रामबली का लाश लोगों ने देखा। वहीं नजदीक में ही उनकी साइकिल भी पड़ी थी। रामबली के देह में किसी भी प्रकार का चोट का निशान नहीं था। लोगों ने जानकारी दी कि रामबली यादव पत्नी के संग यहाँ अकेले रहते थे और उनके तीनो बेटे रोजी रोटी के सिलसिले में गाजियाबाद में रह रहे हैं।

फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए पुलिस ने भेज दिया है। वही परिजनों बता रहे है कि वृद्ध को मिरगी की बिमारी थी। जिसके कारण अक्सर पानी देख कर वो बेहोश हो जाते थे। पुलिस ने बतया कि परिजनों ने कोई तहरीर अभी तक नही दिया है। हालाकि प्रिकॉशनरी तौर पर पोस्टमार्टम किया जा रहा है।