मंत्री स्वाति सिंह ने किया रक्तदान शिविर का उद्घाटन - Pratapgarh Samachar

Breaking

गुरुवार, 10 अगस्त 2017

मंत्री स्वाति सिंह ने किया रक्तदान शिविर का उद्घाटन


भारतीय जनसंघ के अध्यक्ष स्वर्गीय पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जन्म शताब्दी वर्ष समारोह के मौके पर आयोजित जिला अस्पताल में  रक्तदान शिविर का उद्घाटन एवं रक्त समूह निर्देशिका का विमोचन जनपद प्रभारी मंत्री एवं महिला कल्याण, परिवार कल्याण, मातृ तथा शिशु कल्याण मंत्री स्वाती सिंह ने किया।
रक्तदान शिविर से पूर्व रक्त परीक्षण अभियान पूरे जिले में चलाया गया। तीन दिन तक चले इस अभियान में लगभग २५०० लोगों ने भाग लिया और रक्तदान किया एवं स्वीकृति भी प्रदान की । रक्तदान शिवहर एवं रक्त परीक्षण अभियान कार्यक्रम के जिला संयोजक रवि गुप्ता के अगुआई में बुधवार  प्रातः १०:३० बजे जनपद प्रभारी मंत्री स्वाती सिंह द्वारा शिविर का उद्घाटन किया गया।
इसके बाद मंत्री स्वाती सिंह ने अस्पताल प्रांगण में आयोजित जन सभा को सम्बोधित किया। इसके अलांवा लोक निर्माण विभाग में बिजली की विभाग की समीक्षा में जेठवारा में ट्रांसफार्मर बदलने के लिए संतोष कुमार पटेल (अवर अभियंता) को फटकार लगाते हुए चेताया और कहा इस तरह की शिकायत अब  दुबारा मिली  तो तत्काल कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने प्रतापगढ़ के सरैया गांव में 25 केवीए ट्रांसफार्मर की क्षमता बढ़ाकर 63 केबीए करने को कहा। इस दौरान भाजपा के जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश त्रिपाठी,भाजपा के अनेक गणमान्य लोग एवं कार्यकर्ता, सहयोगी उपस्थित रहे