अमांवा में रुपये की वजह से हुई थी महिला की हत्या - Pratapgarh Samachar

Breaking

शुक्रवार, 18 अगस्त 2017

अमांवा में रुपये की वजह से हुई थी महिला की हत्या



सांगीपुर,लालगंज-अठेहा मार्ग पर गंजेहड़ी मोड़ पर पुलिया के नीचे 9 अगस्त की रात 55 वर्षीया महिला की लाश मिली थी।उक्त शव की पहचान नहीं हो सकी थी।
अब जाकर उसके पुत्र ने ही खुलासा किया है कि मृतका उसकी माँ थी और सांगीपुर थाने के अंर्तगत आने वाले तारापुर गांव के अशोक दुबे की पत्नी थी और हत्या उसके पास जो रूपये थे उसके लिए की गयी थी।
   पहाड़पुर स्थिति यूको बैंक में महिला के बचत खाते में लगभग 40 हजार रुपये थे। 9 अगस्त को महिला ने खाते से 36 हजार रुपये निकलवाये थे। लेकिन महिला अपने घर नही पहुंची। उक्त महिला का पति मंद बुद्धि का है और पुत्र परदेश में रहता है। अभी दो दिन पूर्व ही महिला का पुत्र परदेश से घर आया और उसने खोजबीन की तो उसे पता चला कि एक युवक के साथ उसकी माँ यूको बैंक पहाड़पुर से पैसा निकालने गई थी। जो युवक उसकी माँ को ले गया था वह लालगंज कोतवाली के मनीपुर का रहने वाला है और तारापुर में युवक की ससुराल है। लेकिन मामले को लेकर पुलिस अभी चुप्पी साधे हुए है।
      वहीं दूसरी तरफ बैंक के कर्मचारी मृतका के साथ न्याय के लिए सीसीटीवी की फुटेज देने को तैयार है। फिलहाल मृतका का पुत्र अपनी मां के हत्यारे को सजा दिलाने के लिए बराबर पुलिस के सम्पर्क में है।