प्रतापगढ़ में विकास देखना है तो रामपुरखास आइये - आराधना मिश्रा - Pratapgarh Samachar

Breaking

मंगलवार, 15 अगस्त 2017

प्रतापगढ़ में विकास देखना है तो रामपुरखास आइये - आराधना मिश्रा

बाबा घुइसरनाथधाम प्रांगण में स्वतंत्रता दिवस के पावन अवसर पर श्री सांई जन जागरण कल्याण समिति के बैनर तले एक दिवसीय पेंशन शिविर  का आयोजन किया गया था । जिसका शुभारंभ करते हुए बतौर मुख्य अतिथि रामपुर खास विधायक आराधना मिश्रा"मोना" ने कहा कि इस विधानसभा के हर गरीब को सरकारी योजनाओं का लाभ मिले इसके लिए मैं सदैव तत्पर रहती हूँ। गरीबों के कल्याण लिए हमेशा प्रयासरत हूँ, जिले की एक मात्र महिला विधायक आराधना मिश्रा ने रामपुरखास के विकास  को एक नजीर के रूप में प्रस्तुत किया और कहा कि उनका प्रयास है कि रामपुरखास विधानसभा क्षेत्र का हर गाँव विकास की मुख्य धारा से जुड़े और सरकार की सभी योजनाएं सभी तक पहुंचे।विधायक का कहना था कि रामपुरखास के विकास का रथ अनवरत चलता रहेगा।

उन्होंने विधवा, वृद्धावस्था व विकलांग पेशन का शिविर आयोजित किए जाने के लिए क्षेत्रीय समिति के लोगों की सराहना की और कहा कि पेंशन लागू कराने में पूरी मदद करुंगी और रामपुरखास में हर जगह शिविर लगवाकर गरीबों को सरकारी पेंशन का लाभ दिलवाऊंगी। इस शिविर में सांगीपुर क्षेत्र की न्याय पंचायत सांगीपुर बसुआपुर व असांव के आस पास के लोगों का वृद्धावस्था, विधवा व विकलांग पेंशन का फार्म भरवाया गया।मंच पर आयोजन की अध्यक्षता पं दृगेशचंद्र तिवारी ने की। मंच का संचालन अधिवक्ता अखिलेश मिश्र ने किया। शिविर का संयोजन ओमप्रकाश शुक्ल व राजू ने किया।
   इस मौके पर सांगीपुर प्रमुख अशोक सिंह, सांगीपुर वीडियो चंद्रप्रकाश, एडीओ समाज कल्याण रवियादव,अंशुमान तिवारी, त्रिभुवन, सुधीर तिवारी, ओम पांडेय आदि मौजूद रहे।