लालगंज प्रमुख के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर ही मचा घमासान - Pratapgarh Samachar

Breaking

बुधवार, 23 अगस्त 2017

लालगंज प्रमुख के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर ही मचा घमासान

 

प्रतापगढ़ जिलाधिकारी कैंप कार्यालय में सी.डी.ओ. राजकमल यादव के सामने 42 एफिडेविट के साथ रमेश प्रताप सिंह (प्रमुख) पहुंचे, 42 बी.डी.सी. से  16 बी.डी.सी. थे उपस्थित

लालगंज आझारा, कल लालगंज ब्लॉक के ब्लाक प्रमुख रमेश प्रताप सिंह के खिलाफ बी.डी.सी. सदस्यों में से 58 बी.डी.सी. सदस्य जिलाधिकारी कैंप कार्यालय में विरोधी प्रमुख प्रत्याशी सुरेंद्र सिंह उर्फ़ ददन सिंह के पक्ष में एफिडेविट व मूल प्रमाण पत्र के साथ सी.डी.ओ.,डीएम प्रभारी को सौंपा था।आज रमेश प्रताप सिंह 42 एफिडेविट लेकर सीडीओ के सामने पहुँच गए। हालांकि मात्र 16 बी.डी.सी. ही आए थे । ब्लॉक प्रमुख का कहना था कि कल फर्जी एफिडेविट प्रस्तुत किया गया था। यह सभी को पता है कि सपा से भाजपा का दामन थामने के बाद भी ब्लॉक प्रमुख के लिए कुर्सी संभालना मुश्किल हो रहा है। वजह सबको पता है कि अनुभव व राजनीतिक पकड़ की कमी की वजह से ब्लॉक प्रमुख की कुर्सी हिल रही है।
   
     लालगंज ब्लॉक के अंतर्गत आने वाले बी.डी.सी. सदस्यों ने कहा कि उनका फर्जी एफिडेविट प्रमाण पत्र लगा कर सीडीओ को सौंपा गया है। अब कौन क्या करता है यह देखना दिलचस्प होगा क्यों कि अब तो सियासी पारा चढ़ा है।