गजब : प्रेमिका प्रेमी के साथ फुर्र - Pratapgarh Samachar

Breaking

शुक्रवार, 11 अगस्त 2017

गजब : प्रेमिका प्रेमी के साथ फुर्र

देल्हूपुर, मांधाता थाना क्षेत्र के गजेहड़ा पहाड़पुर में एक प्रेमिका गाँव के ही अपने प्रेमी के साथ फुर्र हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार गाँव में ही रहने वाले युवक और युवती की थोड़े दिन पहले आँखे लड़ गई और धीरे धीरे दोनो का प्यार मजबूती की तरफ बढ़ गया और दोनों एक दूसरे पर न्यौछावर हो गये और साथ साथ रहने की कसम खा बैठे और बीती रात दोनों अपने अपने घर से भाग निकले।
      प्रेमिका के घर वाले व ग्राम प्रधान ने इस बात की सूचना पुलिस को दिया तो सिपाहियों सहित चौकी इंचार्ज अजीत शुक्ला रात में ही गजेहड़ा गाँव पहुँचे जाँच पड़ताल से पता लगा कि दोनों प्रेमी युगल पड़ोस के ही घर में छुपे हैं फिर पुलिस ने दबाव बनाया, पहले तो पड़ोसी घर के लोग आना कानी करते रहे लेकिन जब पुलिस ने बहुत ज्यादा दबाव डाला तो पड़ोसियों ने राज उगल दिया और पुलिस ने प्रेमी युगल को उस घर से बाहर निकाला और हिदायत दे कर उनके परिजनों को सौंप दिया फिर पुलिस वापस आ गई।
  किन्तु वे प्रेमी जोड़े हमेशा से भागने के लिए योजना बनाने में लगे थे। उसी दिन भोर में प्रेमिका अपनी भाभी के साथ शौच के बहाने घर से निकली और अंधेरे का लाभ उठाते हुए वँहा से फिर भाग निकले। इस तरह फिर ये युगल अपने अपने परिवारों के खिलाफ जाकर भागने में सफल हो गए। प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी युवक व उसके सहयोगियों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है ।
वंही दूसरी तरफ़ एस.ओ.  एम. पी. सिंह का कहना है की इस मामले में कोई तहरीर मिली ही नहीं है। उन्होंने कहा कि रात में ग्राम प्रधान ने यह सूचना दी थी और हमारे प्रयास से रात में ही लड़की मिल गई थी लेकिन अब आगे की कोई सूचना नहीं है ।
पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए रात में युवती को खोज कर परिजनों को सौंपा सुबह मौका पाते ही फिर भाग निकली ।