इनोवा गाड़ी ने मारी जोरदार टक्कर,इनोवा वाला घायल बच्चे को गाड़ी में डाल घटना स्थल से हुआ फरार - Pratapgarh Samachar

Breaking

सोमवार, 2 अक्तूबर 2017

इनोवा गाड़ी ने मारी जोरदार टक्कर,इनोवा वाला घायल बच्चे को गाड़ी में डाल घटना स्थल से हुआ फरार


हादसे प्रतिदिन होते हैं प्रतापगढ़ के परिवारों का चिराग हर दिन बुझता है। आज सुबह सुबह ही एक हादसा हुआ है । प्रतापगढ़ कोतवाली नगर क्षेत्र के अंर्तगत  सुखपालनगर तिराहा पर रायबरेली से जौनपुर हाईवे पर सुबह 8 बजे कटरा की तरफ से आ रही इनोवा गाड़ी जिसका नंबर UP-32 GH- 0669 ने एक 15 वर्षीय लड़के जिसका नाम नंदू  है उसको एक तेज टक्कर मार दी, जिसकी वजह से वह काफी ज्यादा घायल हो गया। वहीं पास में खड़ा 60 वर्षीय मुनीर ने यह सब देखा तो उस बच्चे को उठाने दौड़ा तो इनोवा सवार लोगों ने  मुनीर और घायल नंदू को इनोवा में लादा और भा हो गईग निकले। यह शायद उन्होंने डर के मारे यह किया हो या घायल के इलाज के लिए उसे लाद ले गए हो लेकिन यह घटना बेहद दुखद थी।

   यह 15 वर्षीय बालक नंदू जो सुखपाल नगर निवासी सीताराम केसरी का नाती है। घटना स्थल पर मौके पर विश्वनाथगंज MLA डॉ.आर.के. पटेल और भाजपा जिला कार्य समिति के सदस्य दिनेश सिंह सहित सैकड़ों लोग पहुँचे थे।
    इस घटना स्थल पर पुलिस ने पहुंचकर इनोवा गाड़ी  नंबर ले कर चेकिंग लगाकर उक्त इनोवा को रोकने के लिए निर्देश वायरलेस सेट पर दिया। आपको बता दें कि इनोवा पर कर्नल प्रमोद तिवारी लिखा है, घटना पर मौजूद लोगों ने गाड़ी नंबर और उस पर लिखा यह नाम पढ़ा।
  ख़बर  लिखे जाने बाद में पता चला कि उक्त इनोवा एक पुलिस अफ़सर की थी और घबराहट में पुलिस अफ़सर बच्चे को लेकर भागा था। उसने लालगंज सी.एच.सी. में उस लड़के को भर्ती कराया था। बच्चे की हालत बेहद गंभीर हो गई जिससे उसे इलाहाबाद रेफेर कर दिया गया।