गंगा स्नान के बाद लौट रहे बुजुर्ग दंपत्ति की बाइक गिरी, महिला की मौत - Pratapgarh Samachar

Breaking

शुक्रवार, 6 अक्तूबर 2017

गंगा स्नान के बाद लौट रहे बुजुर्ग दंपत्ति की बाइक गिरी, महिला की मौत


कुंडा/महेशगंज| कहते है होम करे, हाथ जरे अर्थात यज्ञ करने से हाथ जलता है। कुछ ऐसी ही घटना सामने आयी है जहाँ एक बुजुर्ग दंपत्ति शरद पूर्णिमा पर गंगा स्नान करने गया था, लौटते वक्त बाइक लडखडाई और नियंत्रण खोने से महिला गिर गयी, जिसके बाद डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
बृहस्पतिवार को महेशगंज थाना आर्गत आने वाले गाँव शुक्लन का पुरवा ऐंधा के रहने वाले सेवानिवृत्त साधन सहकारी समिति के सेक्रेटरी राजमणि तिवारी शरद पूर्णिमा के मौके पर गंगा स्नान करने गये थे। गंगा स्नान के उपरान्त वह मोटरसाइकिल से 57 वर्षीय पत्नी करोड़ी देवी के साथ घर को लौट रहे थे, कि अचानक कुंडा थाना क्षेत्र के बानेमऊ के पास एक गड्ढे में उनकी बाइक का पहिया चला गया तो झटका डकार उनकी मोटरसाइकिल जोर से उछल गयी। इससे बीके पर बैठी उनकी पत्नी करोड़ी देवी ने कण्ट्रोल खो दिया और चलती मोटरसाइकिल से रोड पर जा गिरी। उसके सिर में गंभीर रूप से चोटें आयी। सामुदायिक स्वस्थ्य केंद्र (CHC) में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित करार दिया।
उनकी मौत की सूचना मिलत ही घरवालों में रोना पिटना मच गया। परिजन बिना पुलिस को सूचित किये लाश घर ले गये। मानिकपुर राज घाट पर दोपहर में मृतक का अंतिम संस्कार किया गया।