सपा जिलाध्यक्ष बनने के बाद डकैत ददुआ के भतीजे को करनी पड़ सकती है इन मुश्किलों का सामना - Pratapgarh Samachar

Breaking

रविवार, 31 दिसंबर 2017

सपा जिलाध्यक्ष बनने के बाद डकैत ददुआ के भतीजे को करनी पड़ सकती है इन मुश्किलों का सामना


प्रतापगढ़| प्रतापगढ़ नगर निकाय चुनाव में पराजय के बाद समाजवादी पार्टी का शीर्ष नेतृत्व ने बागी जिलाध्यक्ष भैयाराम पटेल हटाकर प्रतापगढ़ जिले में पटेल समुदाय से मिलान करने वाले पट्टी से पूर्व विधायक व कुख्यात डकैत शिव कुमार पटेल उर्फ़ ददुआ के भतीजे राम सिंह पटेल को कमान सौंपी है। नवनियुक्त समाजवादी पार्टी के प्रतापगढ़ अध्यक्ष राम सिंह पटेल का पार्टी कार्यकर्ताओं ने पार्टी कार्यालय पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया। शहर के चौराहों से पार्टी दफ्तर तक सपाइयों ने फूल-मालाओं से अपने नवनियुक्त जिलाध्यक्ष से लाद दिया। इस दौरान प्रेस कांफ्रेस में सपा के सभी गुट सम्मिलित रहे। दल में गुटबाजी पर रामसिंह का उत्तर था कि सभी मिलजुल एक साथ पार्टी का काम करेंगे। जनता के हित के मुद्दों पर चुप नहीं बैठा जायेगा। उसके लिये व्यापक पैमाने पर आंदोलन किया जायेगा। 
पटेल ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं पर फेक मुकदमें कराये जा रहे हैं। उनकी पार्टी जोर-जुल्म के विरुद्ध हमेश संघर्ष करेगी। शनिवार के दिन एसपी कार्यालय पर पत्रकारों से मुखातिब होते हुए कहा कि पिछले पंद्रह वर्षो से वह प्रतापगढ़ जनपद में कार्य कर रहे हैं, सेवा दें रहे है। पार्टी ने मुझ पर जो जिम्मेदारी दी है उसे बहुत ही अच्छे से निर्वहन करते हुए सपा को मजबूत करने के लिए कार्य करेंगे। 
जिलाध्यक्ष ने कहा कि उत्तर प्रदेश और देश में भारतीय जनता पार्टी की सरकारें हैं। जनता में भाजपा के प्रति अस्थिरता की भावना व्याप्त है। नगर निकाय चुनाव के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि जहाँ जहाँ बैलेट पेपर से चुनाव हुआ वहां वहां समाजवादी पार्टी का प्रदर्शन संतोषजनक रहा। जहाँ EVM से चुनाव हुए वहां भारतीय जनता पार्टी ने खेल किया है। एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि सपा असंतुष्टों व नाराज लोगो को साथ लेकर चलेगी। इस दौरान पूर्व सांसद बालकुमार पटेल, सी० एन० सिंह , पूर्व MLA नागेंद्र सिंह यादव उर्फ़ मुन्ना, श्याद अली, पूर्व प्रेसिडेंट भैयाराम पटेल, गेनरल सेक्रेटरी इरशाद सिद्दीकी,  रामकृष्ण मिश्र, महिमा गुप्ता, वासिक खान, आशुतोष पांडेय, संजय पांडेय, शांति सिंह, रामकृष्ण मिश्र,, गीता मिश्रा आदि उपस्थित रहीं।