बैंक ने नहीं फ़हराया तिरंगा, लोगों के नाराजगी जताने पर मैनजर दे रहा जान से मारने की धमकी - Pratapgarh Samachar

Breaking

बुधवार, 31 जनवरी 2018

बैंक ने नहीं फ़हराया तिरंगा, लोगों के नाराजगी जताने पर मैनजर दे रहा जान से मारने की धमकी

फोटो में: सेंट्रल बैंक ऑफ़ इंडिया, गड़वारा और  शाखा प्रबंधक पीसी सरोज 
प्रतापगढ़| बीते गणतंत्र दिवस पर सेंट्रल बैंक ऑफ़ इंडिया के गड़वारा शाखा में राष्ट्रध्वज नहीं फहराये जाने से स्थानीय लोगो ने नाराजगी जताई, तो बैंक मैनेजर गालीगलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दे रह है। सरकार की ओर से जहां सभी सरकारी भवनों पर गणतन्त्र दिवस के अवसर पर ध्वजारोहण करने का निर्देश दिया गया था। वहीं बीते शुक्रवार को 69वें गणतन्त्र दिवस के मौके पर गड़वारा के सेंट्रल बैंक आफ इंडिया की शाखा पर राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा नही फहराया गया। 

ग्रामीणों ने जताया रोष तो बैंक मैनेजर ने कहा जो उखाड़ना है उखाड़ लो 

बैंक में झंडा नही फहराए जाने से ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त हो गया। ग्रामीणों का कहा कि राष्ट्रीय महापर्व के दिन भी सुबह से शाम हो गई मगर बैंक झंडा नहीं फहराया गया नहीं कोई कार्यक्रम का आयोजन किया गया। 
इस मामले में जब गाँव के ही राजाराम वैश्य (29) पुत्र पूर्णमासीराम वैश्य ने बैंक के शाखा प्रबंधक पी०सी० सरोज को फ़ोन पर झंडारोहण नही किये जाने का कारण जानने का प्रयास किया तो उक्त बैंक मैनेजर ने उसे माँ-बहन की गन्दी गन्दी गालियाँ देने लगा और कहा कि नही फहराया तिरंगा, जो उखाड़ना है उखाड़ लो। हम किसी से डरते नही, और कही शिकायत किये तो हाथ-पैर तुड़वा दूंगा, कह कर पुनः गालियाँ देने लगा।




बैंक मैनेजर अब दे रहा है जान से मारने की धमकी, पुलिस ने किया FIR लिखने से इनकार 

प्रार्थी द्वारा लिखी गई पुलिस को तहरीर और जनसुनवाई पोर्टल पर की मामले की शिकायत, अब तक कोई कार्रवाई नही 
दिनांक 27 जनवरी को उक्त बैंक मैनेजर ने अपने सहयोगियों से राजाराम वैश्य को फ़ोन पर गालियाँ और जान से मारने की धमकी दिलवा रहा है। मामले में जब डरा सहमा राजाराम जब पुलिस चौकी, गड़वारा पहुंचा तो पुलिस ने केस दर्ज करने से साफ़ मना कर दिया। मामला अंतू थाना अंतर्गत आता है।