पति के साथ लुधियाना में रह रहीं महिला की मौत, मायकेवालो ने सास को पीटा - Pratapgarh Samachar

Breaking

रविवार, 18 मार्च 2018

पति के साथ लुधियाना में रह रहीं महिला की मौत, मायकेवालो ने सास को पीटा


फतनपुर, प्रतापगढ़| पति के संग परदेश में रहने वाली महिला की संदिग्ध हालत में मौत पर पहुंचे मायके (महिला पक्ष) वालो ने उसकी सास की जमकर पिटाई कर दी। पति पर महिला का मर्डर का आरोप लगाते हुए पुलिस थाने पहुँच कर मामले में तहरीर दी। पुलिस ने लाश को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।
फतनपुर थाना अंतर्गत आने वाले गाँव भीट के शिवनाथ उर्फ़ पप्पू की शादी साल 2000 में इलाहाबाद के बहरिया थाना अंतर्गत गाँव सराय गम्भीर दास के रहने वाले तुलसीराम की बेटी मीना के साथ हुआ था। इस दंपत्ति की तीन संताने हैं। मीना की साल 2007 में मृत्यू हो गयी। जिसके बाद मीना की छोटी बहन गीता से 10 साल पहले शिवनाथ उर्फ पप्पू का विवाह करा दिया गया। वहीं गीता से उसे एक लड़के का जन्म हुआ। बाद में शिवनाथ पत्नी गीता को लेकर उसके साथ लुधियाना में रहने लगा। बृहस्पतिवार की रात वहां रसोईघर में गीता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। शनिश्चर के दिन शिवनाथ उसका लाश लेकर घर आया तो मायके पक्ष के लोग भी आ गये। महिला पक्ष के लोग हत्या का इल्जाम लगाने लगे और उसकी 55 वर्षीय वृद्ध मां उर्मिला देवी को मारपीट कर जख्मी कर दिया।
एसओ पी०पी० सिंह ने मामले में मीडिया से रूबरू होते हुए बताया कि लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है। वारदात लुधियाना की है। यदि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत अस्वाभाविक व सामान्य होती है तो रिपोर्ट लिख कर कर मामले को लुधियाना ट्रांसफर कर दिया जाएगा।