ईंट भरे ट्रैक्टर ट्राली से कुचलकर महिला की दर्दनाक मौत - Pratapgarh Samachar

Breaking

शनिवार, 31 मार्च 2018

ईंट भरे ट्रैक्टर ट्राली से कुचलकर महिला की दर्दनाक मौत

  1. मृतक महिला को एम्बुलेंस पर लादते स्थानीय लोग
अठेहा के निकट सेमरा गांव में अठेहा गौरगंज मार्ग पर ईंट भरे ट्रैक्टर के नीचे आने से बाइक पर बैठी महिला की मौत हो गई। वहीं बाइक चला रहे युवक को सीएचसी सांगीपुर में भर्ती कराया गया है।
       उदयपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत पांड़े का पुरवा- मुरैनी ग्राम सभा निवासी अंजनी कुमार (35) अपनी सबसे छोटी मौसी शीला (40) पत्नी अशोक को बाइक से लेकर मिश्रन का पुरवा, रामगंज गौरीगंज स्थित उनके घर छोड़ने जा रहा था। शीला कई दिनों से अपने बहन के घर उपाध्यापुर थी। यहां वह 8 मार्च अपनी बहन के लड़के वीरेंद्र शुक्ल की शादी में शामिल होने के लिए आयी थी। सारे शुभ कार्य खत्म  होने के पश्चात वह अपनी बड़ी बहन के घर से अपने भतीजे अंजनी के साथ लगभग साढ़े तीन बजे निकली। निकलने के 5 मिनट बाद ही अठेहा-गौरीगंज रोड  सेमरा गांव के पास पहुंची ही थी कि ईंट लादकर आए ट्रैक्टर ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे अंजनी बाइक से गिर गया और उनकी मौसी शीला ट्रैक्टर व ट्राली के पहिये के नीचे आ गई।  जिसकी वजह से उनके पेट के नीचे का पूरा हिस्सा कुचल गया और मौके पर ही उनकी मौत हो गयी। ट्रैक्टर चालक को घटनास्थल पर मौजूद लोगों पकड़ कर बैठा लिया था।
      क्यों कि मृत महिला उपाध्यापुर शिक्षामित्र  व पूर्व सहायक अध्यापक पं सुरेंद्र शुक्ल की मौसी थी। अतएव घटना की जानकारी होते ही घटनास्थल पर लोगों का हुजूम पहुंच गया। कई लोग दुःखी परिवारिक सदस्यों से अपनी संवेदनाओं को साझा कर रहे थे तो वहीं कई लोग मृत महिला की लाश को व्यवस्थित करते हुए एम्बुलेंस पर लदवा रहे थे। लोग घायल युवक को तुरंत सांगीपुर सीएचसी भी भर्ती कराए। केवल खाना पूर्ति के लिए मृत महिला के शव को सांगीपुर अस्पताल ले जाया गया वहां मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
    जानकारी के लिए  आपको बता दें कि मृतका का पति कोलकाता में किसी कंपनी में जॉब करते हैं। वहीं मृतक महिला को एक बेटी अलका (15) व बेटा आदित्य (8) हैं।