मुख्यमंत्रीज ने जिला चिकित्सालय, गेहूँ क्रय केन्द्र महुली, कान्धरपुर रोड चन्दौका का किया आकस्मिक निरीक्षण - Pratapgarh Samachar

Breaking

मंगलवार, 24 अप्रैल 2018

मुख्यमंत्रीज ने जिला चिकित्सालय, गेहूँ क्रय केन्द्र महुली, कान्धरपुर रोड चन्दौका का किया आकस्मिक निरीक्षण



मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिला पुरूष अस्पताल का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान महिला वार्ड में भर्ती मरीजों से मुख्यमंत्री ने जानकारी ली कि अस्पताल में दवाओं मिल रही है की नही, डाक्टर साहब बराबर चेकअप कर रहे है की नही। मरीजों द्वारा बताया गया कि दवायें भी अस्पताल से मिल रही है और डाक्टर साहब चेकअप भी कर रहें है। मुख्यमंत्री ने पुरूष वार्ड, ब्लड बैंंक का भी निरीक्षण किया। ब्लड बैंक में उपस्थित डाक्टरों से रक्तदाता के पहचान के सम्बन्ध में जानकारी ली। तत्पश्चात् मुख्यमंत्री ने महुली मण्डी गेहूॅ क्रय केन्द्र का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान मुख्यमंत्री कहा कि किसान भाईयों को क्रय केन्द्र पर किसी प्रकार की असुविधा न हो और क्रय केन्द्र के अन्दर साफ-सफाई की व्यवस्था सुदृढ़ रखी जाये एवं पेयजल की उपलब्धता सुनिश्चित की जाये। इसके उपरान्त मा0 मुख्यमंत्री ने कान्धरपुर रोड चन्दौका में प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के अन्तर्गत कराये गये कार्य का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान मुख्यमंत्री ने निर्मित सड़क के गुणवत्ता की जांच भी की। मुख्यमंत्री ने पी0एम0जी0एस0वाई0 के अधिशासी अभियन्ता को निर्मित की जाने वाली सड़कों की फिनिशिंग में सुधार लाने के निर्देश दिये।
निरीक्षण के दौरान प्रभारी मंत्री स्वाती सिंह, ग्रामीण अभियन्त्रण विभाग मंत्री राजेन्द्र प्रताप सिंह उर्फ मोती सिंह, सांसद  कुंवर हरिवंश सिंह एवं विनोद सोनकर, इलाहाबाद के मण्डलायुक्त डा0 आशीष कुमार गोयल एवं विधायक सदर संगम लाल गुप्ता, विधायक रानीगंज धीरज ओझा, विधायक विश्वनाथगंज डा0 आर0के0 वर्मा, पूर्व विधायक हरि प्रताप सिंह, पूर्व विधायक बृजेश सौरभ, भाजपा जिलाध्यक्ष ओम प्रकाश त्रिपाठी, जिलाधिकारी शम्भु कुमार, मुख्य विकास अधिकारी राजकमल यादव सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।