प्रतापगढ़ से होकर गुजरने वाली ट्रेनों को आया आलस 10 घण्टे से अधिक लेट चल रही ट्रेनों ने यात्रियों को किया परेशान - Pratapgarh Samachar

Breaking

शुक्रवार, 27 अप्रैल 2018

प्रतापगढ़ से होकर गुजरने वाली ट्रेनों को आया आलस 10 घण्टे से अधिक लेट चल रही ट्रेनों ने यात्रियों को किया परेशान


प्रतापगढ़ से लगभग हर जगह और हर दिशा के लिए ट्रेन मिल जाती है। लेकिन जब ट्रेन समय से न आये तब एक यात्री न घर का रह जाता हूं न घाट का। इस समय प्रतापगढ़ से होकर गुजरने वाली सभी ट्रेनें लेट हो रही हैं।यहां तक कि महत्वपूर्ण ट्रेनें सप्ताह भर से भी अधिक समय से 10 घंटे से अधिक लेट चल रही हैं। अब न कोहरा है न कोई और बात फिर किस बात की लेट लतीफी।
    अपने प्रतापगढ़ से होकर जाने वाली पंजाबमेल, गरीबरथ,अर्चना, नीलांचल और हरिद्वार एक्सप्रेस तो इस समय अपनी पटरी से पूरी तरह उतर गई हैं मतलब इनके आने जाने का कोई समय नहीं है। ट्रेनों के देरी के चलते यात्री परेशान हैं। एक तो इतनी धूप ऊपर से गर्मी,उमस जब इन चीजों के साथ ट्रेन का इंतजार करना पड़े तो यह सब भारी पड़ जाता है।

अर्चना एक्सप्रेस  -अनिश्चित   
अमृतसर-हावड़ा पंजाबमेल एक्सप्रेस - 11 घंटे
 हरिद्वार-इलाहाबाद एक्सप्रेस - 11 घंटे, 
आनंद विहार-बनारस गरीबरथ -11 घंटे 
 लखनऊ से प्रयाग वनपीआरएल पैसेंजर - पांच घंटे₹
 दिल्ली से प्रतापगढ़  पद्मावत एक्सप्रेस- 6 घंटे 

इतने लेट होने की वजह से यात्री तिलमिलाए हुए हैं। सबसे बुरा हाल बच्चों का है। लोग प्लेटफार्म पर उतरकर बच्चों के लिए दूध ढूंढने लगते हैं। मगर कब से स्टेशन पर उन्हें दूध मिलने लगा। बेचारे मजबूरी में बच्चों को चाय पिला रहे हैं। आखिर कब आएगा सुधार।