प्रतापगढ़ की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी के ममेरे भाई की सड़क दुर्घटना में मौत - Pratapgarh Samachar

Breaking

रविवार, 27 मई 2018

प्रतापगढ़ की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी के ममेरे भाई की सड़क दुर्घटना में मौत


प्रतापगढ़| बॉलीवुड अदाकारा और टीवी रियलिटी शो बिग बॉस विजेता श्वेता तिवारी के ममेरे भाई की सड़क हादसे में मौत हो गई। शनिवार को प्रयाग के रसूलाबाद घाट पर उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया।
जनपद के कोहंडौर के पास तिवारीपुर निवासी श्वेता तिवारी का ननिहाल कंधई थाना अंतर्गत दीवानगंज पूरे पांडेय के रहने वाले डॉ० संजय उपाध्याय के घर है।

संजय उपाध्याय श्वेता तिवारी के मामा हैं। संजय अपनी पुत्री अनुष्का को मेडिकल एग्जाम दिलाने कोटा, राजस्थान गये थे। उनक साथ में पत्नी सुमन व बेटा आयुष उर्फ़ अर्पित भी थे। शुक्रवार के दिन जब वह लोग कोटा से जयपुर जा रहे थे। सामने से आ रही एक कार से उनकी वाहन टकरा गयी। इस दुर्घटना में 14 वर्षीय आयुष की दर्द्नांक मौत हो गई।  वहीँ  17 वर्षीय अनुष्का जख्मी हो गई। अर्पित की मौत का समाचार मिलते ही दीवानगंज में कोहराम मच गया। अर्पित नौ में पढता था।
चित्र में आयुष (14), श्वेता तिवारी एवं अन्य 

भाई की मौत की खबर सुनके स्तब्ध हो गई श्वेता, दीवानगंज के लिए हुई रवाना 
वही मामा के बेटे और अपने ममेरे भाई की सड़क हादसे में मौत की खबर सुनते ही बेल्हा में जन्मी श्वेता अवाक रह गईं। फोन पर हादसे की सूचना मिलते ही वह मुंबई से दीवानगंज के लिए निकल पड़ी। हालांकि शनिवार को देर शाम तक श्वेता दीवानगंज नहीं पहुंच पायी थीं।