राजस्थान में योगी का चुनावी भाषण, प्रतापगढ़ यूपी मे कांग्रेस व भाजपा भिड़े - Pratapgarh Samachar

Breaking

बुधवार, 28 नवंबर 2018

राजस्थान में योगी का चुनावी भाषण, प्रतापगढ़ यूपी मे कांग्रेस व भाजपा भिड़े

 योगी  ने  बताई  हनुमान  की  जाति ...
कहा  दलित  थे  हनुमान  जी....  काँग्रेस  और  भाजपा  के कार्यकर्ता आमने  सामने


हिंदुत्व के एजेंडे पर बीजेपी की तरफ से राजस्थान चुनाव मैदान में उतरे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बिगड़े बोल पर प्रतापगढ़ के काँग्रेसीयों ने हमलावर रूख अपनाया है मुख्यमंत्री को खरी खोटी सुनाते हुए कांग्रेस नेता रोहित तिवारी ने आरोप लगाया की वोट के लिए योगी आदित्यनाथ भगवान को भी नहीं छोड़ रहे हैं रोहित तिवारी ने योगी के बयान को विभाजनकारी और निन्दनीय बताया है ।

तिवारी ने आरोप लगाया की अलवर में बीजेपी उम्मीदवार के लिए बजरंगबली को दलित बताकर योगी आदित्यनाथ जनता को गुमराह करके भगवान को बाँटनें की कोशिश कर रहे हैं साथ ही साथ मुख्यमंत्री को राज्य में लौट आने की नसीहत देते हुए उन्हे इसके लिये माफी माँगने को भी कहा ।

अलवर जिले के मालाखेड़ा में एक सभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने बजरंगबली को दलित, वनवासी, गिरवासी और वंचित करार दिया. योगी ने कहा कि बजरंगबली एक ऐसे लोक देवता हैं जो स्वयं वनवासी हैं, गिर वासी हैं, दलित हैं और वंचित हैं.

योगी ने अलवर जिले में कांग्रेस पर लगातार हमला बोला और जातिगत वोट बैंक को साधने की कोशिश की. उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर हमला बोलते हुए देवी- देवताओं और हिंदुत्व के एजेंडे को भी लोगों के बीच रखा ।

इसी बीच योगी के बचाव मे प्रतापगढ़ की भाजपा ने  फौरन मोर्चा संभाला और भाजपा नेता शुभम सिंह ने वीडियो जारी कर  जवाब  देते  हुए योगी के बयानों को स्पष्ट करते हुए सबका साथ सबका विकास का नारा दिया उन्होने फौरन मुख्यमंत्री के बयान का स्पष्टीकरण करते हुए रामायण से जुड़े तथ्यों को सामने रख अपनी बात कही तथा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का समर्थन किया..